असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि राज्य की भाजपा सरकार लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को अपने शिवसागर दौरे के दौरान यह बयान दिया।

यह भी पढ़े : IPL 2022- महेन्द्र सिंह धोनी ने फिर से संभाली चेन्नई की कमान, वीरेन्द्र सहवाग और अजय जडेजा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा हम असम के लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।  असम के मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की विकास योजनाओं को भी दोहराया।

यह भी पढ़े : CSK की जीत से पहले ही हर्षा भोगले ने कर दी थी भविष्यवाणी, अपने ही ट्वीट पर हो गये ट्रोल


असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज के एक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया जाएगा। गुवाहाटी में राष्ट्रीय विदेश विज्ञान विश्वविद्यालय का भी उद्घाटन किया जाएगा।  विशेष रूप से हिमंत बिस्वा सरमा के नेतृत्व वाली असम सरकार 10 मई को कार्यालय में एक वर्ष पूरा करेगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 10 मई को कार्यालय में एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर असम सरकार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

यह भी पढ़े : School summer vacations 2022: गर्मी का कहर जारी , स्कूलों में कब होंगी गर्मी की छुट्टियां? देखें राज्यवार लिस्ट


कार्यक्रम के दौरान अमित शाह गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) के तहत 300 बिस्तरों वाले सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल सहित कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। अमित शाह नौ मई को दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचेंगे।

इस बीच असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने यह भी बताया कि 10 मई से राज्य के मंत्री विकास का जायजा लेने और अन्य कार्यक्रमों की शुरुआत करने के लिए राज्य के सभी जिलों का दौरा करेंगे।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "10 मई से 10 जून तक सभी मंत्री और मैं राज्य के कोने-कोने की यात्रा करेंगे और स्कूलों, अस्पतालों, स्टेडियमों और विश्वविद्यालयों में काम शुरू करेंगे।