असम को मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक दिवसीय कार्यक्रम के साथ सूतिया एलएसी का दौरा किया और कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया है। इसी के साथ निर्माणाधीन गतिविधियों की प्रगति का जायजा भी लिया है। मुख्यमंत्री ने बिश्वनाथ जिले में नाग शंकर का दौरा करते हुए नवनिर्मित नाग शंकर स्टेडियम का उद्घाटन किया है, जिसका निर्माण वर्ष 2018-19 के लिए सिग्नेचर प्रोजेक्ट के तहत रुपये की लागत 10 करोड़ से किया गया था।

इस अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि नया स्टेडियम इस ऐतिहासिक स्थान पर खेल के बुनियादी ढांचे को एक बड़ा बढ़ावा देगा। साथ ही उन्होंने नाग शंकर में नए उद्घाटन स्टेडियम के बगल में एक इनडोर स्टेडियम और एक स्विमिंग पूल के निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपये की भी घोषणा की।


सभा को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री सरमा ने कहा, "हमारी सरकार असम के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। मैं आम जनता से विकास कार्यों में राज्य सरकार के साथ सहयोग करने का अनुरोध करता हूं और अगर हम आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने में विफल रहते हैं तो हमारी आलोचना करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। "


कार्यक्रम में राज्य के जल संसाधन मंत्री पीयूष हजारिका, सांसद पल्लब लोचन दास और विधायक पद्मा हजारिका, प्रमोद बोरठाकुर, पृथ्वीराज राभा, कृष्ण कमल तांती और गणेश लिम्बु भी मौजूद रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सोनितपुर जिले में सूतिया एलएसी के तहत जमुगुरीहाट में बरेसोहोरिया भाओना कॉम्प्लेक्स के निर्माणाधीन स्थल का दौरा किया और इसकी प्रगति का जायजा लिया।