गुवाहाटी: जाने-माने डांसर और कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर असम की मॉडल त्रिवेणी बर्मन के साथ अपनी सगाई की घोषणा की।

यह भी पढ़े : 31 मई तक होने जा रहा है कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ


आपको बता दें कि तुषार ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भाग लिया था और रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के स्टेज डायरेक्टर भी थे। अब 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आने वाले हैं। वह माधुरी दीक्षित के साथ डांस दीवाने के जज भी थे।

उन्होंने बॉलीवुड में कोरियोग्राफर के रूप में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से अपना करियर बनाया।

यह भी पढ़े :त्रिपुरा बीजेपी में बिप्लब कुमार देब के भविष्य को लेकर रहस्य गहराया, राज्यसभा भेजा जाएगा!


तुषार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों लिए सगाई समारोह से तस्वीरें अपलोड की। उन्होंने अपनी मंगेतर त्रिवेणी बर्मन के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर कींऔर लिखा: "नई शुरुआत के लिए @trivenibarman हमें अपना प्यार और आशीर्वाद भेजें #engaged #कृतज्ञता"। यह कपल पीले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहा है।

त्रिवेणी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिल वाले इमोजी के साथ भी उल्लेख किया: "आप सबसे अच्छी चीज हैं जो कभी मेरे साथ हुई" उनके कई प्रशंसकों और दोस्तों ने उन्हें बधाई दी। फिल्म निर्माता करण जौहर ने टिप्पणी की: "बधाइयां!"।

यह भी पढ़े : Wednesday's Remedies : इन छोटे-छोटे उपायों से धन- हानि की समस्या से मिलेगा छुटकारा, बरसेगी गणपति की असीम कृपा


असमिया मॉडल त्रिवेणी बर्मन ने 2017 में फेमिना मिस इंडिया असम जीता। 28 वर्षीय ट्रिबेनी का जन्म और पालन-पोषण गुवाहाटी में हुआ।