चिरांग के उपायुक्त नरेंद्र कुमार शाह ने राज्य सामान्य समीक्षा मिशन (SCRM) की टीम के सदस्यों के साथ बैठक की अध्यक्षता की, जिन्होंने स्वास्थ्य विभाग ( Health) के विभिन्न कार्यक्रमों की निगरानी और निगरानी के लिए उपायुक्त कार्यालय के सम्मेलन हॉल में जिले का दौरा किया। बैठक में जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य सेवाओं के सुधार व सुदृढ़ीकरण पर चर्चा हुई।

बैठक में SCRM टीम ने जिले के विभिन्न स्वास्थ्य (Health) सुविधा केंद्रों के दौरे के दौरान उनके सहायक पर्यवेक्षण और निगरानी के संबंध में अपनी प्रतिक्रिया के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बेहतर स्वास्थ्य परिणाम प्राप्त करने के लिए राज्य की रणनीतियों के बारे में बहुमूल्य जानकारी भी प्रदान की।


इससे पहले, SCRM टीम के सदस्यों ने विभिन्न स्वास्थ्य सुविधाओं, समुदायों का दौरा किया और जिले में लागू किए जा रहे कार्यक्रमों की स्थिति को समझने के लिए फील्ड लेवल वर्कर्स (FLW) और अन्य सेवा प्रदाताओं के साथ बातचीत की। डॉ. बिदिशा हजारिका के नेतृत्व में SCRM टीम में डॉ बॉबीमा सरमा, डॉ रमेश भट्ट, अबनी क्र बोरा, जिंतुमोनी नाथ, अरुंधति गोगोई, गोविंद बरुआ और अपूर्व दास शामिल थे। ।