आज असम मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा श्री श्री उत्तरा कमलाबारी सातरा के 476 वें जन्म महोत्सव में शामिल होकर भक्तों और वैष्णवों का सानिध्य प्राप्त कर मन बहुत प्रसन्न हुआ। इस अवसर पर, हिमंता ने कहा कि मैं असम सरकार के 50 लाख की गैर-परिभाषित निधि से नव-निर्मित श्री श्री उत्तर कमलाबारी सातरा के कीर्तन घर का आधिकारिक उद्घाटन करके बहुत आभारी महसूस करता हूं।



सरमा ने कहा कि भारत में आध्यात्मिक आंदोलन के अनुसरणों में से एक श्री श्री बडाला पदमा अताई उदार, समाज में सभी समुदायों के बीच समानता का संचार कर भारतीय भाषा, सनातन धर्म और संस्कृति के क्षेत्र को और अधिक गतिशील बना रही है। अखिल भारतीय पर जयत श्री श्री बडाला अपने जीवन का पूरी तरह से अध्ययन करने के बाद कमल को सही ढंग से धारण करने के लिए कार्य करते हुए। इसे प्रकाशित किया जाना चाहिए।


यह भी पढ़ें- 23 जून को होने वाले उपचुनावों से पहले ही CPI (M) और भाजपा के भिड़े कार्यकर्ता


इस बीच, कलियाबोर में श्री श्री बड़ाला पदमा अतर के नाम पर नामघर बनाने की घोषणा के क्रियान्वयन के लिए राज्य सरकार जल्द ही 1 करोड़ रुपये जारी करेगी। इसके अलावा, असम सरकार भी श्री श्री उत्तर कमलाबारी सातरा के भक्तों के पुनर्निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये दान देगी।


यह भी पढ़ें-  Tripura By-elections 2022 के लिए कांग्रेस ने मैदान में कई स्टार प्रचारक

श्री श्री उत्तर कमलाबारी सत्त्र पूज्यपाद सत्रधिकर श्री श्री जनार्दन देव गोस्वामी, असम विधानसभा के माननीय अध्यक्ष श्री विश्वजीत दैमारी, माननीय सांसद श्री पवित्र मार्घेरिता, माननीय विधायक श्रीभुवन गाम, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ssam निर्वाचन क्षेत्र के असम निर्वाचन क्षेत्र के कई पूज्यपाद सत्रधिकर और प्रमुख लोग इस अवसर पर आयोजित बैठक में शामिल हुए।