असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (CM Hemanta Biswa Sharma) ने सुपर मार्केट फ्लाईओवर (Super Market flyover) के उद्घाटन पर गुवाहाटी में R.G बरुआ रोड को गीतानगर से जोड़ने वाले नए 2 लेन फ्लाईओवर के निर्माण की घोषणा की है। यह त्रिकोणीय जंक्शन में बनाया जाएगा और घोषणा के अनुसार अभी के लिए योजना चरण में है।


सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (CM Hemanta) ने 36 महीनों में पूरा होने के बाद दिसपुर में सुपरमार्केट फ्लाईओवर (flyover) का उद्घाटन किया। 1205 मीटर लंबे फ्लाईओवर का निर्माण गणेशगुड़ी से लास्ट गेट तक ट्रैफिक डायवर्ट कर सुपरमार्केट में भीड़भाड़ को कम करने के उद्देश्य से किया गया है। फ्लाईओवर का निर्माण 127.20 रुपये की लागत से किया गया है।

नया पुल खानापारा से गणेशगुड़ी तक बिना किसी परेशानी के आवागमन करेगा। यह जीएस रोड पर सुपरमार्केट जंक्शन के पलटन बाजार छोर पर यातायात की भीड़ को लगभग 80 प्रतिशत तक कम कर देगा।

आम जनता के लिए फ्लाईओवर को खोलते हुए सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (CM Hemanta Biswa) ने कहा, "फ्लाईओवर अब जनता के लिए खुला है और मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि नए बने पुल पर थूकें नहीं। कलाकारों ने पुल को सुंदर बनाने के लिए बहुत प्रयास किया है। उनकी पेंटिंग। कृपया उनके प्रयास को बर्बाद न करें।"