असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) ने हाल ही में रायजर दल (Raijor Dal) के अध्यक्ष अखिल गोगोई (Akhil Gogoi) पर कटाक्ष किया और कहा कि '' किसान नेता केवल 'मंगल' में जमीन के पट्टे आवंटित कर सकते हैं, लेकिन राज्य में ऐसा करने में असमर्थ हैं। यह टिप्पणी असम के सीएम ने अखिल गोगोई द्वारा मरियानी निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को भूमि पट्टे प्रदान करने के वादे के संबंध में की थी ''।

डिंगापारा टी एस्टेट में एक रैली को संबोधित करते हुए, सीएम हिमंता (CM Himanta) ने कहा था कि  " NDA में लोगों का अटूट विश्वास डिंगापारा टी एस्टेट में स्पष्ट था और यह हमारे विपक्ष को एक संदेश भेजता है, मरियानी के लोग अपनी राजनीतिक चाल के लिए नहीं गिरेंगे। हम कर रहे हैं विकास के लिए प्रतिबद्ध है। हम सभी हाई स्कूलों को हायर सेकेंडरी स्कूलों में अपग्रेड करना सुनिश्चित करेंगे।"


सीएम हिमंता (CM Himanta) ने मरियानी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रूपज्योति कुर्मी के उपचुनाव प्रचार में हिस्सा लिया था। अभियान के दौरान, असम के सीएम ने भीड़ से वादा किया कि असम सरकार स्वच्छ पेयजल के लिए ब्लीचिंग पाउडर और बिजली मुफ्त (free Electric) में उपलब्ध कराएगी। 45 दिनों में 3 एंबुलेंस के अलावा सभी घरों में बिजली के मीटर भी लगाए जाएंगे।


सीएम हिमंता (CM Himanta)ने कहा कि "चाय बागान क्षेत्रों के मरीजों के परिचारकों के लिए सभी मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों के पास गेस्टहाउस का निर्माण किया जाएगा। बेहतर उपचार सुविधाओं के लिए एटीसी के तहत सभी अस्पतालों को NHM के तहत लाया जाएगा और प्रबंधित किया जाएगा। सभी घरों में बिजली कनेक्शन दिए जाएंगे। मरियानी निर्वाचन क्षेत्र में कनेक्टिविटी में सुधार के लिए, मधुपुर गांव रोड और देबजीत बोरा मेमोरियल रोड 3 महीने में बनाया जाएगा "।