असम मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने असम कन्वेंशन सेंटर-सह-राज्य गेस्ट हाउस के निर्माण की समीक्षा करने के लिए, साइट का दौरा किया और पीडब्ल्यूडी (भवन) के अधिकारियों और ठेकेदारों के साथ बातचीत की। उन्हें प्राथमिकता के आधार पर काम पूरा करने और परियोजना के पास ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे पर उचित सुरक्षा उपाय सुनिश्चित करने के लिए कहा है।



उन्होंने अधिकारियों से बात करते हुए कहा कि इतिहास बनते हुए देखकर खुशी हुई जब पटना से 200 मीट्रिक टन खाद्यान्न ले जाने वाला एक मालवाहक जहाज एमवी लाल बहादुर शास्त्री भारत-बांग्लादेश प्रोटोकॉल मार्ग के माध्यम से 2,350 किलोमीटर की यात्रा कर गुवाहाटी के पांडु बंदरगाह पहुंचे। यह क्षेत्र की कनेक्टिविटी में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।


यह भी पढ़ें- Assam Municipal Elections 2022: 977 वार्डों वाले 80 नगर निकायों के लिए वोटिंग शुरू

डांगोरिया को अदारनिया के प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के मार्गदर्शन में उत्तर पूर्व में जलमार्ग में सुधार के उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद। माननीय गुवाहाटी सांसद श्रीमती ओजा रानी इस अवसर पर भी उपस्थित थे।


पहाड़ी जिलों का विकास हमारी प्राथमिकता है। KAAC CEM श्री तुलीराम रोंगांग के साथ कार्बी आंगलोंग में विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई स्थिति
और अन्य EM साथ ही उनसे लोगों के साथ खड़े होने और गुणवत्ता नियंत्रण का पालन करते हुए निर्धारित समय के भीतर परियोजनाओं को पूरा करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें- नागालैंड पुलिस ने ऑनलाइन ऋण घोटालों की दी चेतावनी, PRO, PHQ कोहिमा द्वारा चेतावनी जारी नोटिस