गुवाहाटी: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने फरीदाबाद में एक पार्टी के दौरान हुई मारपीट में शामिल होने के आरोप में अपने एक अधिकारी को वापस गुवाहाटी भेज दिया है। सूत्रों ने कहा कि सीबीआई इंस्पेक्टर आशीष सोलंकी को उनके मूल विभाग के मुख्य आयुक्त, जीएसटी और सीमा शुल्क गुवाहाटी क्षेत्र के कार्यालय में वापस भेज दिया गया।

यह भी पढ़े : Shani Jayanti 2022 : 30 मई को मनाई जाएगी शनि जयंती , जानिए पूजा- विधि और शुभ मुहूर्त


रविवार को जब वह फरीदाबाद में एक पार्टी में शामिल होने गए थे तो उनकी कथित तौर पर एक सुरक्षा गार्ड के साथ हाथापाई हो गई।

सीबीआई सूत्र ने कहा, “सोलंकी घमंड कर रहे थे कि वह सीबीआई में थे । फरीदाबाद पुलिस को बुलाया गया और उसे स्थानीय थाने ले जाया गया। स्थानीय पुलिस ने सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया कि सोलंकी पार्टी में अन्य लोगों के साथ लड़े थे। वरिष्ठों ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया। 

यह भी पढ़े : Aaj ka rashifal 17 May 2022: आज इन चार राशियां पर किस्मत रहेगी मेहरबान , बजरंग बली की आराधना करें


सूत्र ने कहा कि सोलंकी गुवाहाटी के सीमा शुल्क और जीएसटी विभाग से प्रतिनियुक्ति पर थे। वह 13 अप्रैल, 2022 को जांच एजेंसी में शामिल हुए। वह फरीदाबाद में रह रहा था और सीबीआई में बैंक सुरक्षा और धोखाधड़ी शाखा में तैनात था।

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope 17 May : 17 मई को इन तारीखों में जन्मे लोगों का चमकेगा भाग्य, धन लाभ के संकेत


सूत्र ने कहा, जीरो टॉलरेंस नीति लागू करते हुए उन्हें गुवाहाटी में जीएसटी विभाग में वापस स्थानांतरित कर दिया गया है। उसे वापस गुवाहाटी भेजने के लिए पर्याप्त प्रशासनिक कारण थे। घटना की विभागीय जांच भी चल रही है।