कछार प्रशासन ने प्रसिद्ध ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ. रवि कन्नन (oncologist Dr Ravi Kannan) को सम्मानित किया, जिन्हें 8 नवंबर को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन के केंद्रीय हॉल में भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) द्वारा प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


कछार जिला प्रशासन (Cachar administration) की ओर से उपायुक्त कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में डॉ रवि कन्नन को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. डॉ रवि कन्नन को कछार डीसी कीर्ति जल्ली, विभिन्न राजनीतिक दलों और अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों द्वारा सम्मानित किया गया है।


इस अवसर पर कछार के उपायुक्त कीर्ति जल्ली (Keerthi Jalli) ने कहा, "डॉ कन्नन अपने परिवार के साथ बराक घाटी के वंचित वर्ग के लिए कैंसर देखभाल को और अधिक सुलभ बनाने के लिए असम चले गए थे और एक दशक के भीतर डॉ कन्नन (Dr Ravi Kannan) और उनकी टीम ने ग्रामीण कैंसर संस्थान में क्रांतिकारी बदलाव किया है। यह वर्तमान में एक पूर्ण अस्पताल और अनुसंधान केंद्र के रूप में कार्य करता है जो अभिनव, समग्र उपचार के साथ-साथ घर पर मुफ्त घरेलू यात्राओं और उपग्रह क्लीनिक जैसी स्वास्थ्य सेवा प्रदान करता है।"