कोकराझाड़।  बीटीसी परिषदीय चुनाव के 12 नं. सालाकाटी चुनाव क्षेत्र के बीपीएफ उम्मीदवार देरहासात बसुमतारी ने आज दावा किया कि उनकी जीत निश्चित है।  अपने क्षेत्र में एक चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि बीटीसी की जनता का समर्थन बीपीएफ के साथ है और हम चौथी बार बीटीसी में सरकार बनाने जा रहे हैं।

सालाकाटी चुनाव क्षेत्र के कालीपुखरी में बीपीएफ के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए देरहासात बसुमतारी ने कहा कि हम फिर से हाग्रामा मोहिलारी के नेतृत्व में बीटीसी में सरकार बनाने जा रहे हैं। बीटीसी की जनता का समर्थन बीपीएफ के साथ है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चुनाव मैदान में कूदने से बीपीएफ पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। क्योंकि बीपीएफ शुरू से ही त्रिणमूल स्तर पर काम करने वाला दल है और जनता के सुख-दुख के साथ रहने वाला है। भाजपा और यूपीपीएल यहां की जनता के साथ कभी न्याय नहीं कर सकती है। मुख्यमंत्री की बातों में आकर यहां की जनता कभी भी भाजपा को वोट नहीं देने वाली है।

उन्होंने भाजपा और यूपीपीएल पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रमोद बोड़ो और मंत्री हिमंत विश्व शर्मा अपनी जनसभाओं में अभी नाच रहे हैं, लेकिन हम 12 दिसंबर को बीटीसी की जनता के साथ नाचेंगे। विजय उत्सव पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि असम गण परिषद ने भी बीपीएफ को समर्थन दिया है, इससे बीपीएफ दल और भी मजबूत हो गया है।