प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने सीएम राहत कोष में 5 लाख रुपये का योगदान देकर असम के लोगों का समर्थन किया। असम में बाढ़ की स्थिति पिछले एक हफ्ते से बिगड़ती जा रही है और राज्य सरकार ने प्रभावित इलाकों में कई राहत शिविर और वितरण केंद्र खोले हैं।


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर लिया और सोनू निगम को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

असम के सीएम ने ट्वीट किया कि ''असम के बाढ़ प्रभावित लोगों के साथ सहानुभूति रखते हुए, प्रसिद्ध गायक श्री सोनू निगम ने हमारे राहत और पुनर्वास उपायों में सहायता के रूप में सीएम राहत कोष में 5 लाख रुपये का योगदान दिया। उनकी चिंता और परोपकार के कार्य के लिए उनके प्रति मेरी गहरी कृतज्ञता, '' ।

कुछ दिन पहले, अभिनेता अर्जुन कपूर और निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी राज्य में बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए सीएम राहत कोष में 5 लाख रुपये का योगदान दिया था। सरमा ने संकट के समय उनकी सहायता और उनकी चिंता और उनकी उदारता के कार्य के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया।

असम सबसे भीषण बाढ़ का सामना कर रहा है जिससे 32 जिलों के लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। कई लोगों की जान चली गई है, जबकि अन्य को अपना घर छोड़ने को मजबूर होना पड़ा है।