असम में विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चुनाव घोषणापत्र तैयार करने के लिए राज्य के हर क्षेत्र में लोगों की राय जानने के लिए एक मिशन शुरू किया है। इस योजना के अनुसार पिछले पांच वर्षों में सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को जागरुक करने के लिए सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के कार्यों के ऑडियो विजुअल डॉक्यूमेंट्री से भरे 48 वीडियो वाहन राज्य भर में घूमेंगे। 

मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने गुवाहाटी स्थित भाजपा कार्यालय से विशेष रूप से तैयार किये गये इन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ये वाहन पूरे राज्य में घुमाये जायेंगे तथा लोगों को सरकार के किये गये कामों से अवगत करायेंगे। चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने को लेकर लोगों की राय जानने को नागरिकों को केवल 73832-73832 नंबर पर मिस्ड कॉल देना होगा। भाजपा कार्यकर्ता कॉल बैक कर लोगों की राय एकत्र करेंगे। बाद में लोगों की महत्वपूर्ण रायों को घोषणापत्र में शामिल किया जाएगा। 

इस बीच 15 दिनों के अंतराल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात फरवरी को असम के दौरे पर आने की संभावना है। मोदी मध्य असम में विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और तेजपुर शहर के पास गोहपुर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनावों के नजदीक आने के कारण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत भाजपा के शीर्ष नेता बार-बार राज्य के दौरे कर रहे हैं।