असम में भाजपा के एक विधायक ने आरोप लगाया कि लुमडिंग रेलवे स्टेशन के पास एक चलती ट्रेन में एक सहयात्री ने उन्हें पीटा। ऊपरी असम के दुलियाजान निर्वाचन क्षेत्र के विधायक तेराश गोवाल्ला (MLA Terash Gowalla) ने आरोप लगाया कि डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) में अपनी पत्नी के साथ यात्रा करते समय एक यात्री ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।
बता दें कि गोवाला (MLA Terash Gowalla) गुवाहाटी से डिब्रूगढ़ जा रही ट्रेन के कोच नंबर ए 3 में यात्रा कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि “मैं अपनी पत्नी के साथ राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) में गुवाहाटी से डिब्रूगढ़ जा रहा था। मेरे एक साथी यात्री ने मुझे बत्तियाँ जलाने के लिए कहा; तदनुसार, मैंने इसे चालू कर दिया। कुछ मिनटों के बाद, जब मैं अपने फोन की स्क्रीन पर देख रहा था, उस व्यक्ति ने मुझे लाइट बंद करने के लिए कहा। मैंने उनके निर्देशों का पालन किया। मेरी पत्नी फोन पर बात कर रही थी तभी अचानक वह व्यक्ति चीखने-चिल्लाने लगा और हमारे साथ बदतमीजी करने लगा। हालांकि, मैंने उसके कृत्य का कड़ा विरोध किया, लेकिन उस व्यक्ति ने कोई ध्यान नहीं दिया और मुझे गालियां देना जारी रखा "।
सूचना मिलने पर, घटना के बाद TTE द्वारा गोवाल्ला और उसकी पत्नी को दूसरे डिब्बे में स्थानांतरित कर दिया गया। एक शिकायत के आधार पर, राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) ने लुमडिंग स्टेशन पर यात्री को पकड़ लिया। यात्री की पहचान होजई जिले के लुमडिंग निवासी रमाकांत रॉय के रूप में हुई है।