असम बीजेपी (Assam BJP) प्रमुख भाबेश कलिता (Bhabesh Kalita) ने इस साल दिवाली (Diwali) समारोह के लिए राज्य के लोगों से एक अजीबोगरीब अनुरोध किया है। असम भाजपा अध्यक्ष ने कथित तौर पर राज्य के लोगों से दिवाली मनाते हुए कम संख्या में मिट्टी के दीपक (lamps) जलाने का आग्रह किया है।
असम बीजेपी के अध्यक्ष भाबेश कलिता (Bhabesh Kalita) ने राज्य के लोगों से कथित तौर पर आग्रह किया, "इस दिवाली (Diwali) कम संख्या में मिट्टी के दीये जलाएं।" यह विचित्र अनुरोध असम भाजपा अध्यक्ष द्वारा राज्य के बाजारों में सरसों के तेल की उच्च कीमत के आलोक में किया गया था। यह पहली बार नहीं है जब असम भाजपा अध्यक्ष ने इस तरह के अजीबोगरीब बयान दिए हैं।

इससे पहले, असम भाजपा अध्यक्ष भाबेश कलिता (Bhabesh Kalita) ने कहा था कि वह राज्य सरकार से आग्रह करेंगे कि पेट्रोल की कीमतें 200 रुपये को छूने के बाद दोपहिया वाहनों पर तीन गुना (tripling) पर विचार करें। असम बीजेपी अध्यक्ष भाबेश कलिता ने कहा, "जब पेट्रोल की कीमतें (petrol prices) 200 रुपये तक पहुंच जाती हैं, तो राज्य सरकार से दोपहिया वाहनों पर ट्रिपलिंग की अनुमति के लिए संपर्क किया जा सकता है।"