पुलिस ने असम के कार्बी आंगलोंग जिले में एक भाजपा नेता को एक व्यक्ति से 9,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। हावड़ाघाट ग्राम विकास समिति (VDC) के अध्यक्ष जीसु केमपराई को शुक्रवार को पुलिस द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना (PMY) योजना के एक लाभार्थी से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। गरीबों के लिए प्रधानमंत्री ने रहने के लिए आवास योजना बनाई थी। 


वीवीसी अध्यक्ष केम्पराय ने कथित तौर पर एक बापनाथ को पीएमएवाई आवंटित करने के लिए 10,000 रुपये की मांग की। उसके नाम पर घर। झारबंगापुर गाँव के निवासी नाथ ने हावड़ाघाट पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया। इसके अनुसार, पुलिस ने वीडीसी के अध्यक्ष को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया, जब वह असम ग्रामीण विकास बैंक, सामगुरी शाखा के सामने 9,000 रुपये की रिश्वत स्वीकार कर रहा था।


नाथ से पहले 1000 रुपए केम्पराय को हावड़ाघाट पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस मामले में पुलिस और भी जांच कर रही है। पुलिस कयास लगा रही है कि इस मामले में कई और लोग भी  शामिल हो सकते हैं। लेकिन इस जाल का खुलासा करने के लिए वक्त लगेगा और इस परियोजना में कई तरह के घोटाले में सामने आ सकते हैं। तो इस मामले को गहनता से लिया जाएगा।