असम में बीटीसी चुनाव होने वाले हैं। सारी राजनैतिक पार्टियां प्रचार प्रसार में लगी हुई है। इसी के दौरान असम के बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (BPF) के अध्यक्ष हाग्रामा मोहिलरी उदलगुरी जिले में भेरगांव बीटीसी कांस्टीट्यूएंसी के तहत दीमाकुची में एक महिला सामूहिक सभा में शामिल हुए। इन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP ने  कोच-राजबोंग्सियों और आदिवासियों को धोखा दिया है।


असम के पूर्व BTC प्रमुख हाग्रामा मोहिलरी ने कहा कि असम में भाजपा ने आदिवासियों और कोच-राजभोगियों को धोखा दिया और उन्हें एसटी का दर्जा देने का वादा किया गया था लेकिन इसे कभी मंजूर नहीं किया गया। इसी के साथ हाग्रामा मोहिलरी ने बताया कि केंद्र और राज्य सरकार ने BTC के विकास के लिए 1,000 करोड़ रुपये के विशेष पैकेज को जारी करने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन केवल 600 करोड़ रुपये जारी किए हैं।
हाग्रामा ने एक के बाद एक बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकारी जमीनों पर रहने वालों को 'भूमि पटटे' प्रदान करने का आश्वासन भी दिया था। BPF पार्टी ने दिसपुर में बीजेपी के साथ गठबंधन जारी रखा है, लेकिन बीजेपी नेताओं ने केवल चुनावी रैलियों में BPF पर हमला किया है। बोडो बेल्ट बीपीएफ के कार्यकाल में विकास, विकास और शांति का गवाह रहा है और विश्वास व्यक्त किया है कि लोग इसे वापस सत्ता में लाने के लिए पार्टी को वोट देंगे।