फागुन का महीना ऐसा होता है जब प्राकृतिक सौंदर्य निखर कर सामने आता है और चारों तरफ फूल ही फूल खिले हुए दिखते हैं। लेकिन ये नजारा असम में बेहद शानदार होता है क्येांकि इस मौसम में यहां कई तरह के फूल खिलते हैं। इन्हें देखकर लोग भाव विभोर हो जाते हैं।

1 व्यक्ति, खड़े रहना, बाहर और वृक्ष की फ़ोटो हो सकती है

असम में फागुन के मौसम में खिले फूलों की तस्वीरें सामने आई हैं जो बेहद मनमोहक हैं। ये तस्वीरें असम की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस Barsha Rani Bishaya ने शेयर की हैं। आपको बता दें कि बरसा रानी बिसया असम में बेहद फेमस हं और हर कोई उनका दीवाना है। बरसा रानी बिशाया एक अभिनेत्री हैं जो असमिया सिनेमा में काम करती हैं। बिशाया असम के मोबाइल थिएटर ग्रुप का भी हिस्सा हैं।

1 व्यक्ति, खड़े रहना, फूल, वृक्ष और बाहर की फ़ोटो हो सकती है

बरसा रानी एक्टिंग के अलावा असम की बिहू डांसर भी हैं। उन्होंने कई लोकप्रिय वीसीडी फिल्मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने कई टीवी शो की मेजबानी की है और टेलीविजन श्रृंखला और टेलीफिल्म्स में भी अभिनय किया है।

1 व्यक्ति, खड़े रहना, फूल, वृक्ष और बाहर की फ़ोटो हो सकती है

आपको बता दें कि बरसा रानी अब तक 24 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपने बेहतर अभिनय के चलते उन्हें Prag Cine Awards से भी नवाजा जा चुका है।

1 व्यक्ति, खड़े रहना, वृक्ष और बाहर की फ़ोटो हो सकती है

असमिया एक्ट्रेस बरसा रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने तस्वीरें और विचार प्रकट करती रहती हैं। हाल ही में बरसा रानी ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।