कभी घंटों लेट होने पर परेशानी का सबब बनने वाली ट्रेन अब समय से काफी पहले पहुंचकर भी यात्रियों के लिए परेशानी पैदा कर रही हैं। स्पेशल गाड़ियां अक्सर बरेली जंक्शन पर अपने निर्धारित समय से पहले पहुंच रही हैं। मंगलवार को अवध आसाम 05909 (एक्सप्रेस) 42 मिनट पहले पहुंचे गई। जिसका एनाउंसमेंट सुनकर यात्रियों में भगदड़ मच गई। बाद में एनाउंस करके यात्रियों को बताया गया कि ट्रेन अपने निर्धारित समय पर ही रवाना होगी।

कोरोना काल में रेलवे स्टेशनों पर 40 मिनट पहले यात्रियों को प्लेटफार्म पर एंट्री दी जाती है। अवध-आसाम एक्सप्रेस के निर्धारित समय से पहले एंट्री शुरू हुई ही थी कि ट्रेन आने की घोषणा हुई और यात्रियों में भगदड़ मच गई। अवध आसाम डिब्रूगढ़-लालगढ़ (05909) एक्सप्रेस का बरेली जंक्शन आने का समय सुबह 10:52 बजे है। मंगलवार को यह ट्रेन सुबह 10:10 बजे ही पहुंच गई। ठीक 42 मिनट पहले पहुंची। ट्रेन आकर प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी हो गई। 

लोग जल्द ट्रेन तक पहुंचने होड़ में यात्री प्लेटफार्म की ओर भागने लगे। हालात खराब देखकर अनाउंसमेंट किया गया कि गाड़ी समय से पहले ही आ गई मगर उसे को निर्धारित समय पर ही रवाना किया जाएगा। इसके बाद 10:57 बजे गाड़ी को हरी झंडी दी गई। सोमवार को डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली पूजा स्पेशल भी 52 मिनट पहले आ गई थी। करीब एक घंटे तक बरेली जंक्शन पर रोका गया। स्टेशन अधीक्षक का कहना है, स्पेशल गाड़ियां अक्सर समय से पहले आ रही हैं। हालांकि उनको फिर निर्धारित समय पर ही रवाना कराया जाता है। जिससे यात्रियों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।