हैलाकांदी । जिले के मनाछड़ा के जवाहर नवोदय विद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में एक पूर्व जिला परिषद सदस्य सहित चार लोगों को लाला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार गत शनिवार शाम को पूर्व जिला परिषद सदस्य तथा कांग्रेस नेता कमरुल इस्लाम बड़भुइयां ने अन्य तीन लोगों को साथ लेकर जेएनवी क्वारंटाइन सेंटर के अंदर जबरन घुस गए एवं वहां से लोगों को अपने साथ ले जाने लगे। 

क्वारंटाइन सेंटर के  कर्मचारियों ने संयुक्त रूप से एक स्कॉर्पियो वाहन एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य तथा कांग्रेस नेता कमरुल इस्लाम बड़भुइयां सहित चार लोगों को पकड़ लिया और 'एक कमरे में बंद कर दिया। बाद में लाला पुलिस ने जवाहर नवोदय विद्यालय करेंटाइन सेंटर के प्रभारी सइदुर रहमान बड़भुइयां द्वारा लिखित शिकायत के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

केंद्र के प्रभारी सइृदुर रहमान बड़भुइयां ने आरोप लगाया कि बाहादुरपुर द्वितीय खंड गांव के कमरुल इस्लाम बड़भुइयां ने एक स्कॉर्पियों वाहन से आया और  क्वारंटाइन सेंटर में तीन लोगों  को साथ लेकर जबरन घुस गया था, जबकि कार्यकर्ता ने शनिवार शाम 5.45 बजे के आसपास क्वारंटाइन सेंटर से कुछ निवासियों की रिहाई के लिए कागजात छांट रहे थे। अंदर घुस कर उन्होंने क्वारंटाइन सेंटर के लोगों को जल्दी से क्वारंटाइन सेंटर से छुड़ाकर ले जाने की कोशिश की। 

उस वक्त जब केंद्र का कर्मी रामसुभ दुषाद (47) आगे आया तो उस पर कमरुल इस्लाम बड़भुइ्यां सहित अन्य तीन लोगों ने हमला कर दिया। इसमें रामसुभ दुषाद घायल हो गए। तब सेंटर के अन्य कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर कमरल इस्लाम को अपनी स्कॉर्पियो कार की चाबियों के साथ एक कमरे में बंद कर दिया।

खबर मिलते ही लाला पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमरुल इस्लाम बड़भुइयां सहित बाहादुरपुर प्रथम खंड गांव के आनसारल हक बड़भुइयां, कांचनपुर दितीय खांड के सिमान  अहमद बड़भुइयां एवं शहर के सिराजपट्ठीके हनीफउद्दीन लश्कर को गिरफ्तार कर लिया।