प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम स्थित तामुलपुर में तीसरे चरण के लिए चुनाव रैली निकला रहे हैं। रैली को संबोधित करते समय मोदी की सतकर्ता देखने को मिली है, जिसमें सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल में हुआ यह है कि जब पीएम मोदी रैली में जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी एक शख्स बेहोश गया था। बताया जा रहा है कि पानी ना मिल पाने के कारण शख्स बेहोश हो गया था।


पीएम ने जैसे ही देखा उन्होंने मंच से देखा तो तुरंत पीएम ने कार्यालय की मेडिकल टीम को शख्स के पास भेज दिया है। पीएम ने मंच से भाषण देते हुए कहा कि ''पीएमओ की मेडिकल की टीम है वो जाए जरा वहां कार्यकर्ता पानी के अभाव के कुछ तकलीफ हुई है, तुरंत उनकी मदद कीजिए ''। इसके बाद पीएमओ की मेडिकल टीम शख्स के पास पहुंची और इलाज शुरू किया।

इसके बाद में  पीएम मोदी ने अपनी भाषण शुरू किया। पीएम ने कहा कि ''NDA के डबल इंजन सरकार में विकास हो रहा है, कनेक्टिविटी में सुधार हो रहा है ''। साथ ही महिलाओं के पीएम ने कहा कि ''महिलाओं के लिए जीवन आसान हो रहा है और युवाओं के लिए अवसर बढ़ रहे हैं ''। असम में फिर एक बार NDA सरकार, ये लोगों ने तय कर लिया असम की पहचान का बार-बार अपमान करने वाले लोग, यहां की जनता को बर्दाश्त नहीं हैं।