असम मे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए वोटिंग की जा रही है। विधानसभा क्षेत्र गोलपारा जिले में असम विधानसभा चुनाव 2021 के तीसरे चरण में 40 सभी महिला मतदान केंद्र हैं, जहां महिला मतदान कर्मियों द्वारा मतदान किया जा रहा है। गोलपारा जिला निर्वाचन अधिकारी-सह-उप-आयुक्त वरनाली डेका की पहल पर, जिला चुनाव कार्यालय ने महिला मतदान कर्मियों के लिए कई प्रभावी उपाय अपनाए हैं।

जिला प्रशासन ने जिले के सभी 160 महिला मतदान कर्मियों को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें मेखला-चाडर्स उपहार में दिए हैं। इस संबंध में, वरनाली डेका ने कहा कि “हमारी सभी महिला मतदान कर्मियों को बहुत विश्वास है। रिजर्व में रहने वालों ने भी निराशा व्यक्त की है कि वे इस लोकतांत्रिक मिशन का हिस्सा नहीं बन सकते हैं ”। कड़ी सुरक्षा के बीच गोलपारा में वोटिंग की जा रही है।

जिला निर्वाचन अधिकारी, वरनाली डेका ने बताया है कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए सुचारू प्रेषण के लिए प्रेषण केंद्रों पर सभी व्यवस्थाएं की गई हैं।  जिनमें पर्याप्त संख्या में काउंटर, सामाजिक दूरी, मास्क और मतदान व्यक्तियों की सुविधा के लिए भोजन और वाहनों की व्यवस्था की जा रही है। प्रेषण केंद्र पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं, सभी 1,095 मतदान केंद्रों पर मजबूत कमरे हैं। अभी वोटिंग जारी है।