गायक जुबीन गर्ग द्वारा अभिनेता निशिता गोस्वामी पर कथित रूप से यौन टिप्पणी की गई है। हाल ही में गुवाहाटी में एक अवार्ड फंक्शन में एक्ट्रेस पर ज़ुबेन की बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी पर सू मोटो संज्ञान लेते हुए, महिला पैनल ने पुलिस को पूरी जांच करने और इसे (आयोग) वापस लाने के लिए कहा है। आयोग ने एक प्रति भेजी है। असम ट्रिब्यून ने डीजीपी को निर्देश दिया कि वह उन्हें जरूरतमंदों के लिए काम करने के लिए कहे।


एक महिला की गरिमा का उल्लंघन करने वाली ज़ुबेन की आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए भारी आलोचना और उसी घटना में एलजीबीटीक्यू समुदाय के एक सदस्य का 'अपमान' करना, कई कार्यकर्ताओं ने गायक से माफी की मांग की है। जानकारी के लिए बता दें कि गायक ने प्राग सिने अवार्ड शो 2021 के दौरान यह आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिस कारण से सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर आक्रोश फैल गया है।


LGBQ अधिकार कार्यकर्ता मिलिन दत्ता, जिन्हें ज़ुबेन द्वारा मंच पर कथित रूप से दुर्व्यवहार किया गया था, ने कहा कि उन्हें गायक द्वारा एक भी पंक्ति बोलने की अनुमति नहीं थी। दत्ता ने कहा कि जब ज़ुबेन ने LGBQ समुदाय पर एक फिल्म बनाने के पीछे प्रेरणा के बारे में कुछ शब्द कहने की कोशिश की तो वह शरमा गई। उन्होंने कहा कि समाज को सार्वजनिक मानस का हिस्सा बनने से पहले इस तरह की घटनाओं की निंदा करनी चाहिए।