पूर्वोत्तर राज्य असम के धूदर अली क्षेत्र के निकट सोनारी में सर्किट हाउस व अंचल कार्यालय के प्रवेश द्वार के सामने एक संदिग्ध बैग (explosives found in Sonari) मिला। आज सुबह बैग देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और सेना खोजी कुत्तों के साथ हरकत में आई। 

ये भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुए मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, सेना ने आतंकवादी को मार गिराया


सूत्रों के अनुसार बम (explosives found in Sonari) होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता (bomb disposal squad ) आगे की जांच कर रहा है। लावारिस मिले बैग से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई और इसके तुरंत बाद पूरे इलाके को खाली करा दिया गया।

ये भी पढ़ें

जिन भारतीय खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जड़ी फिफ्टी, उन्हें ही तीसरे T20 से किया बाहर, जानिए क्यों


आपको बता दें कि इससे पहले नागांव जिले के रणथली इलाके के निवासियों को इलाके में बम जैसी चीजें मिली थी। स्थानीय लोगों को नगांव के रणथली मैदान के एक निर्माण स्थल में बम जैसा सामान मिला।निर्माण गतिविधियों के लिए एक भूमि क्षेत्र की खुदाई के समय क्षेत्र के स्थानीय लोगों द्वारा बम (bomb) की तरह दिखने वाली वस्तुओं को बरामद किया गया था। स्थानीय लोगों के अनुसार, रणथली के खेत में लगभग 25 साल पहले उल्फा का अड्डा था, जिसके कारण विस्फोटकों को दफनाया गया था। नगांव में अचानक बम (bomb) जैसे सामान के बरामद होने से इलाके में रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई थी।