असम पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी खेप को अंजाम दिया है। असम-त्रिपुरा सीमा पर करीमगंज पुलिस ने 2300 किलोग्राम से अधिक गांजा जब्त किया है। पुलिस ने कुल 2360 किलोग्राम गांज (Ganja) की कीमत करोड़ों में बतायी है। ड्रग्स के खिलाफ अभियान के चलते इस बरामदगी को अंजाम दिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह जब्ती असम में प्रतिबंधित पदार्थों की सबसे बड़ी खेप में से एक है, जब से राज्य में "ड्रग्स के खिलाफ युद्ध (war against drugs)" शुरू किया गया था। त्रिपुरा से असम में प्रवेश करते समय एक ट्रक में लदे गांजे की खेप को पुलिस ने रोक लिया।
करीमगंज पुलिस (Karimganj police) ने कहा, "नशीले पदार्थों की सबसे बड़ी बरामदगी में से एक में, चुराईबाड़ी WP कर्मचारियों ने त्रिपुरा से आ रहे एक ट्रक में 2360 किलोग्राम गांजा की भारी खेप बरामद की है।"

जानकारी दे दें कि इससे पहले कोकराझार पुलिस (Kokrajhar Police) ने गोसाईगांव के श्रीरामपुर चेक गेट पर 35 लाख रुपये की कीमत का संदिग्ध गांजा (Ganja) लदा ट्रक जब्त किया। ट्रक को श्रीरामपुर में नियमित जांच के दौरान और एक ट्रक में अवैध खेप लदे होने की जानकारी के आधार पर रोका गया।

ट्रक में सवार लोगों से पूछताछ करने पर उन्होंने पुलिस को ज्यादा कुछ नहीं बताया लेकिन जब ट्रक की जांच की गई तो पुलिस को पैकेट में 110 किलोग्राम गांजा मिला।