असम की प्रसिद्ध गायिका प्रियंका भराली (Assam singer Priyanka Bharali) ने बहुप्रतीक्षित दक्षिण भारतीय एक्शन फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) के नए-रिलीज़ ट्रैक के लिए अपनी मधुर आवाज़ दी है। पहली फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद निर्माताओं ने 21 मार्च को फिल्म के पहले गाने 'तूफान' का अनावरण किया।

10 अक्टूबर 1988 को जन्मी प्रियंका ने 2008 में अपने संगीत करियर की शुरुआत की और एल्बम जानमोनी (2009) से अपना पहला गीत 'काहिली पुवते जानोई' के रूप में गाया। प्रियंका ने बाबू बरुआ के साथ एल्बम 'लखीमी' से अपना सबसे पसंदीदा गीत, 'सेसा पूरी जबो निदिबा' गाकर प्रसिद्धि पाई।

यह भी पढ़ें- लगातार दूसरे दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम , जानें आज कितना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, क्या हैं नए रेट

ट्विटर पर प्रियंका ने KGF2 को अपनी आवाज देने की खबर की पुष्टि की है। बता दें कि यह फिल्म कन्नड़, तेलुगु, मलयालम, तमिल और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज़ होगी। प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित पीरियड एक्शन फिल्म का निर्माण विजय किरागंदूर ने होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया है। इस बीच, KGF2 की स्टार कास्ट में अभिनेता संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज शामिल हैं। यह फिल्म बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की कन्नड़ शुरुआत है।

यह भी पढ़ें- अगले 24 घंटो में बदल जाएगा इन लोगों का भाग्य! बुध चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्‍मत

कलाकारों में मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, अयप्पा पी शर्मा, राव रमेश, ईश्वरी राव, अर्चना जोइस, टीएस नागभरण, सारण, अविनाश, लक्की लक्ष्मण, वशिष्ठ सिम्हा, हरीश राय, दिनेश मैंगलोर, तारक, रामचंद्र राजू, विनय भी शामिल हैं। बिडप्पा, अशोक शर्मा, मोहन जुनेजा, गोविंदा गौड़ा, जॉन कोकेन और श्रीनिवास मूर्ति भी इस फिल्म में नजर आएंगे।