असम में पुलिस ने टिंगराई बाजार ग्रेनेड ब्लास्ट मामले की जांच तेज कर दी है। पुलिस ने मामले के सिलसिले में एक दूसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान हिरेन गोगोई के रूप में हुई है। हिरेन गोगोई को तिनसुकिया जिले के लखीपाथेर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने टिंगराई बाजार ग्रेनेड विस्फोट मामले में दूसरे संदिग्ध को गिरफ्तार किया।


हिरेन गोगोई को इस आधार पर गिरफ्तार किया गया है कि उसकी मोटरसाइकिल टिंगराई बाजार ग्रेनेड विस्फोट मामले में बदमाशों द्वारा इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल के समान पाई गई है। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक, हिरेन गोगोई पहले जबरन वसूली जैसे कृत्यों में शामिल था। हिरेन गोगोई को आगे की पूछताछ के लिए तिनसुकिया ले जाया गया है। इससे पहले पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।


गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान दीपेन सैकिया के रूप में हुई है। दीपेन सैकिया को पुलिस ने डिगबोई के तमुली बोंगांव से शुक्रवार को डिगबोई के टिंगराई बाजार में ग्रेनेड विस्फोट में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया था। तिनसुकिया के डिगबोई थाना क्षेत्र के तिंगराई बाजार क्षेत्र में हुए ग्रेनेड विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए थे।