कोरोना मामलों में भारी उछाल, असम के लोकप्रिय गायक अंगाराग पापोन महंता ने लोगों से अपील की है कि सरकार द्वारा निर्धारित कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें और मास्क पहनें। पापोन ने यह अपील बजाली जिले के पाथसाला उच्च माध्यमिक विद्यालय के मैदान में पत्थलस रोंगाली बिहू सनमिलोनी द्वारा आयोजित एक बिहू समारोह के दौरान की है।

लोकप्रिय गायक ने अपने प्रदर्शन का आनंद लेने के लिए मैदान में इकट्ठा हुए लोगों से भी पहनने का अनुरोध किया सार्वजनिक स्थानों पर मुखौटे। पापोन ने कहा कि “लंबे समय के बाद, मैं असम आया हूं। इस कोरोना स्थिति के दौरान, अन्य राज्यों की तुलना में असम सुरक्षित है "। असम को बचाने के लिए, हमें मास्क पहनना होगा। अपनी और अपने परिवार की रक्षा करना करना होगा। इसलिए, मैं सभी को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का अनुरोध करता हूं।

कोविड सकारात्मक मामलों में वृद्धि के कारण, कई बिहू आयोजन समितियों ने असम भर में बिहू कार्यों को रद्द कर दिया है। असम में हाल ही 6 नए कोरोना संबंधित मौतें हुई है। पिछले 24 घंटों में 639 नए कोविड सकारात्मक दर्ज किए। कामरूप-मेट्रो, बारपेटा, कछार, धेमाजी, मोरीगांव और तिनसुकिया जिलों में प्रत्येक में एक कोविड मौत का मामला दर्ज किया गया