आसाम हाईवे पर चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देकर आधा दर्जन दुकानों में ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। व्यस्ततम इलाके में चोरी की घटना होने से नगर में हड़कंप मच गया। दुकानदारों ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

नगर में चोरी की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। आसाम हाइवे के व्यस्ततम इलाके में ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं से पुलिस गश्त की पोल खुल गई। रविवार रात चोरों ने पूरनपुर के घुंघचाई चौराहे पर सबसे पहले साहूकारा निवासी अब्दुल रज्जाक के बाल कटिंग के खोखे के ताले तोड़ डाले। यहां तीन बाल कटिंग की मशीन, एक हजार की नकदी सहित छह हजार का सामान चोरी कर लिया। इसके बाद चोरों ने बाइक रिपेयरिंग मुस्ताक की दुकान के ताले तोड़कर 5 बैटरी, एक इंजन सहित दस हजार का सामान चोरी कर लिया। पड़ोस में ही रम्पुरा निवासी पुरषोत्तम की बाल कटिंग की दुकान के पीछे का हिस्सा तोड़कर इनवर्टर, दो मशीनें चोरी कर ली।

इसके बाद चोरों ने भीमपुर निवासी देवदत्त के पान के खोखे को निशाना बनाया। यहां से लगभग 12 पैकेट गुटके और 3 हजार की नकदी चोरी कर ली। चोरों ने पड़ोस के ही विनोद के ताले भी तोड़कर हजारों के सामान पर हाथ साफ किया। इसके बाद फल व्यापारी रामकुमार की दुकान के ताले तोड़कर नगदी व सामान चोरी कर लिया। सुबह दुकानों पर पहुंचे लोग चोरी की घटना देख सन्न रह गए। ताबड़तोड़ से घटनाओं से दुकानदार में दहशत का माहौल है। मामले की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। कोतवाल एसके सिंह ने बताया चोरी की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।