असम के डिब्रूगढ़ कस्बे के नए बाजार इलाके में बुधवार सुबह भीषण आग लगने से कम से कम 40 दुकानें जलकर खाक हो गईं. सूत्रों ने बताया कि बुधवार तड़के करीब तीन बजे लगी आग ने चंद मिनटों में ही पूरे इलाके को अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़े : नया वायरस डेल्टाक्रॉन पहुंचा भारत, इन राज्यों में मिले मरीज; डेल्टा और ओमिक्रॉन का हाइब्रिड वेरिएंट है डेल्टाक्रॉन


आशंका जताई जा रही है कि एक दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। भीषण आग में करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। आग बुझाने के लिए राज्य अग्निशमन सेवाओं, ऑयल इंडिया लिमिटेड-दुलियाजान, चबुआ वायु सेना स्टेशन और बीसीपीएल से दमकल की गाड़ियों को लगाया गया। आखिरकार सुबह करीब सात बजे आग पर काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़े : अगले 24 घंटो में बदल जाएगा इन लोगों का भाग्य! बुध चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्‍मत


डिब्रूगढ़ जिला प्रशासन और डिब्रूगढ़ के उपायुक्त - बिस्वजीत पेगू, एसपी श्वेतांक मिश्रा और सर्कल अधिकारी (पूर्व) झरना पटगिरी सहित डिब्रूगढ़ जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के शीर्ष अधिकारी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े : Horoscope 23 March: ग्रहों की स्थिति ने इन 3 राशि वालों के लिए आज का दिनa बनाया विशेष, सूर्य के समान चमकेगा भाग्य


पिछले साल जगदीश कपड़े की दुकान में आग लग गई थी और उस भीषण आग में पूरी दुकान जलकर खाक हो गई थी। इस बार एक बार फिर दुकान में आग लग गई है। इस बार आग भीषण थी और पूरा इलाका आग की चपेट में आ गया था।

घटना में किसी के हताहत होने या किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।