नगांव जिला भाजपा महिला मोर्चा की आज कार्यकारिणी बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में असम भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अंगूलता डेका भी उपस्थित है।

Angoorlata Deka के साथ ही इस कार्यकारिणी बैठक में भारतीय जनता पार्टी नगांव जिला अध्यक्ष अभिजीत नाथ, महिला मोर्चा अध्यक्ष रश्मि शर्मा, महिला मोर्चा प्रदेश सचिव मधुश, मीता डेका हजारिका, आशा बोरदोलोई भारती भी उपस्थित रहे।

नगांव में आयोजित इस बैठक में पार्टी सम्मानित पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

इस कार्यकारिणी बैठक में हाल ही में संपन्न हुए नगांव नगरपालिका चुनाव में जीते हुए प्रत्येक प्रत्याशी को बधाई देने के साथ ही आगामी दिनों में हर कदम पर जनता के सहयोग के साथ तत्परता से कार्य करने का अनुरोध किया गया।

यह भी पढ़ें : मणिपुर की सभी स्कूलों में अब होगा बड़ा बदलाव, करना होगा इस नियम का सख्ती से पालन

अंगूरलता डेका ने कहा कि उनके कार्यकर्ता पार्टी के एक कुशल और भविष्य आश्रित योद्धा हैं। 'मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं कि कैसे उन्होंने हाल के चुनावों में युद्धस्तर के साथ पार्टी की सेवा की है। 

यह भी पढ़ें : मणिपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, साबुन के डिब्बों में भरी हेरोइन की जब्त

उन्होंने कहा कि विभिन्न समुदायों एवं समुदायों का मिलन स्थल, गुरु जन्मस्थली, नगांव के विकास एवं सौंदर्यीकरण में कार्यकर्ताओं का काफी सहयोग और भूमिका रही है। आपको बता दें कि असम में हाल ही में नगर​ पालिका चुनाव संपन्न हुए है जिसमें भारतीय जनता पार्टी जबरदस्त प्रदर्शन किया है।