कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। यह रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। असम में हाल में 215 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं। असम में लगभग 2,04,386 कोरोना के मामले हैं। असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 14,225 परीक्षणों में से नए मामलों का पता चला है। असम की रिकवरी दर अब 92.26 प्रतिशत और सक्रिय मामलों की दर 7.29 प्रतिशत है। राज्य में 908 मरीजों ने दम तोड़ दिया है।

कोरोना के हलातों को नियंत्रण में करने के लिए उत्तरी असम के लखीमपुर जिले में एक स्वास्थ्य कर्मचारी ने अपनी जान जोखिम में डालकर कोविड-19 मरीज को अपनी पीठ पर लाद लिया। PPE-clad 108 एम्बुलेंस स्टाफ गोपाल सैकिया को लगभग आधे किलोमीटर तक मरीज को ले जाना पड़ा। मरीज को उसके घर से एम्बुलेंस तक एम्बुलेंस स्टाफ गोपाल सैकिया ने पीठ पर बिठाकर पहुंचाया।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लोग एम्बुलेंस स्टाफ गोपाल सैकिया की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एम्बुलेंस स्टाफ गोपाल सैकिया को कोरोना का असरी फायटर बता रहे हैं। बता दें कि वीडियो में गोपाल सैकिया पीपीई किट पहने हुए है और अपनी पीठ पर मरीज को ले जाते हुए देखा गया था। नेटिज़ेंस ने स्वास्थ्य कर्मचारी सैकिया की उनके समर्पण के लिए प्रशंसा की है।