पूर्वोत्तर राज्य असम (assam man) से एक दिलचस्प मामला सामने आया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल असम के एक शख्स ने स्कूटर खरीदा। खास बात यह है कि वह स्कूटर खरीदने के लिए सिक्कों (coins) की बोरी लेकर शोरूम पहुंच गया। उसने कई महीनों तक एक एक सिक्के को जमा कर अपना सपना पूरा किया है।

ये भी पढ़ें

रूसी राष्ट्रपति पुतिन के पास है ये महाविनाशक बीफ्रकेस, एक पहल में धरती को कर सकता है तबाह, जानिए कैसे


असल, YouTuber Hirak J Das ने ये कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके मुताबिक पेशे से दुकानदार इस शख्स को अपने सपनों का स्कूटर खरीदना था। इसके लिए वो महीनों से गुल्लक में सिक्के जमा कर रहा था। हाल ही में जब स्कूटर खरीदने भर के पैसे इकट्ठे हो गए तो वो शोरूम पहुंच गया।

हालांकि, शख्स जिस अंदाज में स्कूटर खरीदने के लिए शोरूम पहुंचा, वो बेहद दिलचस्प था। असल में वो अपनी सेविंग्स के बोरी भर सिक्के लेकर शोरूम पहुंचा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स के शोरूम में पहुंचते ही वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं। कई लोग उसके सिक्कों से भरे भारी-भरकम झोले को उठाने की कोशिश करते हुए भी दिखाई देते हैं। शोरूम (Bike Shoroom) का स्टाफ काफी देर तक इन सिक्कों को गिनने में लगा रहा। बताया गया कि शख्स 1, 2 और 10 रुपये के सिक्के लेकर शोरूम पहुंचा था। पैसे देने और कागजी काम पूरा करने के बाद स्कूटर की चाबी मालिक को सौंप दी गई। इसका एक Video भी YouTube पर शेयर किया गया है।