पूर्वोत्तर राज्य असम में हत्याओं (murder incident in Assam) को दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गुवाहाटी शहर के सतगांव क्षेत्र के बाघरबाड़ी रोड का है, जहां 60 वर्षीय रौशन अली की हत्या कर दी गई। अली सतगांव स्थित अंबारी का निवासी था। बताया जा रहा है अली सेना से रिटायर्ड हुआ था। सतगांव थाने (Satgaon Police Station) के ओसी (प्रभारी अधिकारी) प्राणजीत लहकर ने बताया कि अली की हत्या करने वाले आरोपी की पहचान उसी इलाके के हबीबुर रहमान के रूप में हुई है। 

ये भी पढ़ें

असम की ये हॉट और ग्लैमर की दुनिया में आग लगाने वाली एक्ट्रेर्स की ब्यूटी उड़ा देगी आपके होश


सूत्रों के अनुसार रहमान और अली के बीच पहले झगड़ा हुआ, उसके बादर रहमान ने धारदार हथियार से अली का गला काट दिया। बता दें कि रहमान अपने साथियों के साथ आया था और उसने अली पर हमला कर दिया। ऐसा कहा जाता है कि रहमान ने अली को अवैध संबंध ( illegal affair ) रखने के लिए हत्या कर दी थी। इस बीच सतगांव पुलिस अधिकारियों ने 35 साल के आरोपी हबीबुर रहमान को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के मामले में पूछताछ के लिए उसे फिलहाल पुलिस हिरासत में रखा गया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार यह संदेह है कि अली की हत्या अवैध संबंध रखने के लिए की गई थी क्योंकि वह आरोपी की दूसरी पत्नी के साथ भाग गया था। अधिकारियों ने कहा कि घटना पर आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें

असम: चबुआ में वायु सेना स्टेशन के 3 किमी के दायरे को नो-ड्रोन जोन घोषित किया


आपको बता दें कि इससे पहले बरपेटा जिले में कथित रूप से बीड़ी विवाद के बाद बेटे ने अपने पिता की हत्या (Murder in Assam) कर दी। बारपेटा जिले के कलगछिया थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव (Alipur village murder) में 30 वर्षीय आरोपी समसुल हक ने अपने पिता ललमिया पर धारदार हथियार से वार कर दिया। रिपोर्टों के अनुसार हक ने अपने पिता से एक बीड़ी (bidi ) मांगी। पिता ने उसे एक बीड़ी दे दी, इसके बाद हक ने उनसे फिर बीड़ी मांगी तो उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद पिता और बेटे के बीच तीखी नोंकझोक हुए, जो कि जल्द ही हाथापाई में बदल गई। इसके बाद बेटे ने आवेश में आकर धारदार हथियार से पिता पर हमला (attack on father) कर दिया। हक फिलहाल पुलिस हिरासत में है और उसने अपराध करना कबूल कर लिया है।