असम में सोनितपुर जिले के रंगापारा में एक व्यक्ति ने महज 500 रूपये के विवाद को लेकर अपने दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान तुनीराम माद्री के रुप में हुई है। उसने अपने दोस्त ब्रायलर हेमराम की सिर काटकर हत्या कर दी और रंगापारा पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

ये भी पढ़ेंः हर घर तिरंगा अभियान के बीच लखीमपुर रेलवे स्टेशन पर उल्फा (आई) का झंडा फहराया गया


आरोपी हेमराम के कटे हुए सिर और अपराध में काम लिए गए हथियार के साथ रंगापारा पुलिस थाना पहुंचा। पुलिस ने बताया कि दोनों दोस्त रंगपारा इलाके के दयालपुर गांव के रहने वाले थे। पांच सौ रुपये के विवाद में तुनीराम ने हेमराम की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी तुनीराम को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल दोनों दोस्तों के बीच एक फुटबॉल मैच में शर्त लगी थी। अधिकारी ने कहा कि तुनीराम माद्री एक टीम का समर्थन कर रहा था, जबकि हेमराम दूसरी टीम का प्रशंसक था। उन्होंने कहा कि दोनों ने शर्त लगाई कि जिसकी टीम हारेगी उसे दूसरे को 500 रुपये देने होंगे। उन्होंने कहा कि राम ने शर्त जीत ली और पैसे मांगे, लेकिन माद्री ने पैसे नहीं दिए। 

ये भी पढ़ेंः असम के गोलपारा जिले में जंगली हाथी का हमला, एक बच्चे सहित 3 की मौत


पुलिस के अनुसार, राम पैसे की मांग करता रहा और माद्री ने गुस्से में आकर अपने बैग से एक धारदार हथियार निकाला तथा उसका सिर काट दिया। अधिकारी ने बताया कि देर रात आरोपी कटा हुआ सिर लेकर रंगपाड़ा थाने पहुंचा, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने कहा कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।