11वें राष्ट्रीय जुनियर महिला हॉकी प्रतियोगिता (11th National Junior Women's Hockey Competition) में भाग लेने के लिए असम की टीम (Team Assam) रविवार की देर रात सिमडेगा पहुंची। असम की हॉकी टीम (Assam hockey team) प्रतियोगिता में भाग लेने वाले टीमो में सबसे पहले एस्ट्रोटर्फ मैदान पहुंची। जिला आगमन पर मैदान में असम की हॉकी खिलाडियो का स्वागत किया गया। स्वागत से खिलाडी अभिभुत नजर आई। 

स्टेडियम पहुंचने के बाद सभी हॉकी खिलाड़ियों का कोविड जांच भी किया गया। इससे पुर्व राउरकेला रेलवे स्टेशन में भी सभी खिलाडियो का गर्मजोशी से स्वागत ते हुए सभी खिलाड़ियों को विशेष बस के माध्यम से सुरक्षा बलो के साथ जिला लाया गया था। इधर सोमवार की देर शाम हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ की टीम भी सिमडेगा पहुंची।

हुआ कोरोना जांच

कोविड 19 को देखते हुए मैदान में भी विशेष सतर्कता बरती जा रही है। असम की टीम के पहुचने के साथ ही सबसे पहले सभी खिलाडियो का कोरोना जांच (Corona test) किया गया। जांच के बाद सभी खिलाडियो को उनके निर्धारित आवासन स्थल की ओर भेजा गया। इधर टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे कोच टीबी गंगा राजु ने कहा कि 18 खिलाडी से सजी टीम के सथ वह सिमडेगा पहुंचे है। उन्होने बताया कि उनका पहला मैच 20 अक्तूबर को राजस्थान की टीम के साथ होगा।

27 राज्यो की टीम का होगा समागम

11 वे राष्ट्रीय जुनियर महिला हॉकी प्रतियोगिता (11th National Junior Women's Hockey Competition) का जिले में पहली बार आयोजन हो रहा है। प्रतियोगिता में देश के 27 राज्यो की टीम भाग लेगी। बताया गया कि राज्य के टीम के अलावे हरियाणा, उतराखंड, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात, ओडिसा, हिमाचल, छत्तीसगढ, चंडीगढ, बिहार, केरल, उत्तरप्रदेश, असम, मणीपूर, पंजाब, मध्य प्रदेश, पांडुचेरी, दिल्ली, आंध्रप्रदेश, बंगाल, तेलंगाना, तमिलनाडु, कर्नाटक, मिजोरम और जम्मू एंड कशमीर की टीम प्रतियोगिता में भाग ले रही है।