असम के राज्यपाल ने डिब्रूगढ़ और कार्बी आंगलोग जिलों में 28 अप्रैल को स्थानीय अवकाश की घोषणा की है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दोनों जिलों की यात्रा करने वाले हैं। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी एक अधिसूचना में उल्लेख किया गया है कि उक्त जिलों के भीतर सभी राज्य सरकार के कार्यालय, शैक्षणिक संस्थान आदि 28 अप्रैल को बंद रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः IIT गुवाहाटी ने विविध सहयोग के लिए भारतीय नौवहन रजिस्टर के साथ समझौता किया


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अप्रैल को असम का दौरा करेंगे। डिब्रूगढ़ में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी का पहला कार्यक्रम दीफू में होगा और उसके बाद वे डिब्रूगढ़ में 7 नए कैंसर अस्पतालों का उद्घाटन करेंगे। सीएम हिमंत बिस्वा ने बताया कि यह 4,000 करोड़ रुपये का बहुत बड़ा निवेश है। 

ये भी पढ़ेंः सर्बानंद सोनोवाल ने दिया पारादीप बंदरगाह की क्षमता 50 करोड़ टन वार्षिक करने के निर्देश

वहीं, गुवाहाटी निगम चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था कि गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में अब तक किसी भी पार्टी को इतनी बड़ी जीत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और अगप को 60 में से 58 सीटें मिली हैं। असम के सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर राज्यों के लिए जो कर रहे हैं, उससे असम के लोग बहुत खुश हैं।