गुवाहाटी: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार को कहा कि असम सरकार ने शिवसेना के बागी विधायकों की मदद की है जो गुवाहाटी के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं। 

यह भी पढ़े : शिवसेना के 4 और बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे, शिवसेना 12 विधायकों के खिलाफ अयोग्यता आवेदन दायर किया


शरद पवार ने कहा, हर कोई जानता है कि कैसे शिवसेना के बागी विधायकों को गुजरात और फिर असम ले जाया गया। हमें उनकी मदद करने वालों का नाम लेने की जरूरत नहीं है...असम सरकार उनकी मदद कर रही है। मुझे आगे किसी का नाम लेने की जरूरत नहीं है। 

यह भी पढ़े : Maharashtra political crisis : हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा बयान , कहा - गुवाहाटी में शिवसेना के विधायकों के बारे में नहीं जानता


पवार की टिप्पणी गुरुवार को असम के कैबिनेट मंत्री अशोक सिंघल द्वारा शहर के रैडिसन ब्लू होटल के दौरे के कुछ घंटों बाद आई है, जहां एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में महाराष्ट्र के कम से कम 40 बागी विधायक डेरा डाले हुए हैं। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि सिंघल ने विधायकों से कोई चर्चा की या नहीं।

यह भी पढ़े : Yogini ekadashi 2022 : योगिनी एकादशी पर करें ये छोटा सा उपाय, समस्त मनोकामनाएं हो जाएंगी पूरी


इससे पहले बुधवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शिवसेना के बागी विधायकों की मेजबानी करने वाले होटल का दौरा किया।

यह भी पढ़े : आज शुक्रवार को कर लें ये छोटा सा काम, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसने लगेगा धन


सरमा को गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू में चेकिंग करते देखा गया था और शिवसेना के बागी विधायकों के आने से पहले उनके काफिले को सुबह-सुबह बाहर निकलते देखा गया था।

एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के बागी विधायक, जो गुजरात के सूरत में ले मेरिडियन रिसॉर्ट में छिपे हुए थे, बुधवार सुबह करीब 6.30 बजे असम के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई हवाई अड्डे पर उतरे और सीधे गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल पहुंचे।

यह भी पढ़े : Horoscope 24 June : इन 4 राशि वालों को बिजनेस में मिलेगी सफलता, ये राशि वाले सूर्यदेव को जल दें, काली वस्‍तु का दान करें


बीजेपी विधायक सुशांत बोरगोहियां और सांसद पल्लब लोचन दास बागी विधायकों की अगवानी के लिए एलजीबीआई एयरपोर्ट गए थे।  मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने भी गुरुवार को गुवाहाटी में शिवसेना विधायकों से मुलाकात की।