गोलाघाट पुलिस ने असम-नागालैंड सीमा के साथ मेरापानी से तीन वाहन भारोत्तोलकों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए वाहन भारोत्तोलकों की पहचान जुनती अली, मुनिन सेन्सुआ और बिक्रम कचहरी के रूप में की गई है। वाहन उठाने वालों की गिरफ्तारी से वाहन उठाने वाले रैकेट को झटका लगा है, जो गोलाघाट जिले में सक्रिय हो गया है।


दो दिन पहले गोलाघाट से एक मोटरसाइकिल को उठाने के बाद, बिहु उत्सव ने बाइक उठाने की एक और घटना की सूचना दी है। बाइक के पीछे-पीछे उठाने के बाद, गोलाघाट पुलिस सतर्क हो गई। अंत में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पानेश्वर सिंह के नेतृत्व में गोलाघाट पुलिस की एक टीम मेरापानी पुलिस की मदद से असम-नागालैंड सीमा के साथ मेरापानी से तीन वाहन-चोरों के गिरोह को गिरफ्तार करने में सफल रही।

गोलाघाट पुलिस की टीम ने उनके कब्जे से चोरी की कुल तीन मोटरसाइकिलों को बरामद करने में भी सक्षम थी। बरामद मोटरसाइकिलों में दो एनफील्ड बुलेट और एक स्कूटी शामिल है। जबकि बाइक-लिफ्टर जुनती अली गोलाघाट में कचहरीहाट के निवासी हैं, दो अन्य वाहन-भारोत्तोलक, मुनिन सेन्सुआ और बिक्रम कचहरी, जोरहाट जिले के सेनिजन के निवासी हैं।