असम की एक युवती से चंडीगढ़ में रह रहे रामपुर के युवक की फेसबुक के जरिये दोस्ती हो गई। युवक ने युवती को चंडीगढ़ बुला लिया, जहां दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इस बीच युवक रामपुर अपने घर आ गया। युवती भी अपने घर असम चली गई, जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। काफी बुलाने के बाद भी जब युवक वापस नहीं गया तो युवती आधार कार्ड के पते के जरिये रामपुर आ गई। पुलिस के साथ युवक के घर पहुंची तो पता लगा कि युवक पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं और तीसरी बार पत्नी गर्भवती है। ऐसे में वन स्टॉप सेंटर के कर्मचारी दोनों को काउंसलिंग के लिए अपने साथ ले आए। हालांकि, युवक युवती को रखने के लिए तैयार है, युवती भी उसके साथ रहने को तैयार है।

थाना अजीमनगर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक चंडीगढ़ में हेयर कटिंग सैलून पर काम करता था। करीब डेढ़ साल पहले युवक की दोस्ती असम की रहने वाली एक युवती से हो गई। फेसबुक के जरिये हुई इस दोस्ती में युवक ने युवती को चंडीगढ़ बुला लिया, जहां दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। करीब तीन महीने तक युवती के साथ रहने के बाद युवक अपने घर वापस आ गया। युवती के काफी बुलाने के बाद भी वह चंडीगढ़ नहीं गया, जिसके बाद युवती भी अपने घर असम चली गई। हालांकि, दोनों फोन के जरिये एक दूसरे के संपर्क में थे। असम में युवती ने चार माह पहले एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची का जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के लिए युवती ने युवक का आधार कार्ड मांगा, जिसे युवक ने फोन के जरिये युवती को भेज दिया। 

युवती इसी आधार कार्ड के पते पर अपनी चार माह की बच्ची के साथ बुधवार को रामपुर आ गई। रामपुर आने के बाद वह रिक्शे से पुलिस के पास पहुंची, जहां पूरी कहानी बताई। पुलिस ने मामला वन स्टॉप सेंटर रेफर कर दिया। गुरुवार को महिला कल्याण अधिकारी चारू लता कर्मचारियों और अजीमनगर पुलिस के साथ युवक केे घर पहुंची। पुलिस को देख युवक गेट के पीछे छुप गया। परिजन पुलिस को घर में नहीं जाने दे रहे थे, जिसके बाद महिला कर्मियों ने महिलाओं को हटाकर घर में प्रवेश ले लिया और युवक को पकड़ लिया। यहां पता लगा कि युवक तो पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं उसकी पत्नी तीसरी बार गर्भवती है। वन स्टॉप सेंटर के कर्मचारी युवक और युवती को सेंटर ले आए, जहां दोनों की काउंसलिंग की गई। जिला प्रोबेशन अधिकारी पल्लवी सिंह ने बताया कि युवक युवती को अपने घर रखने के लिए तैयार है और युवती भी उसके साथ रहने के लिए तैयार है। फिलहाल, काउंसलिंग जारी है।