असम विधानसभा चुनावों की तारीख करीब आ रही है। राजनीतिक दलों ने प्रचार प्रसार तेज कर दिए हैं। इस कड़ी में असम में डेरा डाले कांग्रेस नेता और छत्तीोसगढ़ के मुख्यरमंत्री भूपेश बघेल ने असम में कांग्रेस गठबंधन की जीत का दावा किया है। बघेल ने कहा है कि 'असम की 126 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस गठबंधन 100 सीटों पर जीत हासिल करेंगी। बता दें कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी असम में चुनाव प्रचार के लिए आए हैं और तिनसुकिया में रैली करने वाले हैं।
 


भूपेश मे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कहा कि आखिरी समय में षड्यंत्र औए दुष्प्रचार करने वाले खिलाड़ी सामने हैं तो मेहनत में कमी न रहने पाए। कांग्रेस जीतेगी और विपक्ष को भारी वोटों से हराएगी। असम कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक बघेल ने दावे के साथ कहा है कि भाजपा को भी असम में अपनी हार साफ दिखाई दे रही है, इसलिए कुछ सीटों पर डर के मारे उम्मीदवार ही नहीं उतारें हैं।बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि  'बच्चे, बुजुर्ग, नौजवान, महिलाएं सभी उत्साहित हैं, बस थोड़ा सा और दम असम जीत रहे हैं हम,'


उन्होंेने कहा कि “जनसंवाद और जनसंपर्क ही हर कांग्रेस कार्यकर्ता को जनसेवक बनाता है और आज मैं गर्व से कह सकता हूं कि असम कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन के जरिये 5 गारंटियों को जनता तक पहुंचा रहा है ”।
बघेल ने एक और ट्वीट करते हुए कविता में कहा-
“  एक साथ उठे हैं लाखों हाथ
मौसम अब तो बदलेगा,
झूठ ठगी की हटेगी बदली
सच का सूरज निकलेगा। ”