आगामी असम विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के खिलाफ चल रही सत्ता-विरोधी और बेरोजगारी कारकों के साथ, पार्टी ने स्टार प्रचारक मनोज तिवारी को तिनसुकिया विधायक संजय किशन के प्रचार के लिए आए हैं। लोकप्रिय भोजपुरी गायक से राजनेता बने तिनसुकिया में रोड शो में भाग लिया है। बता दें कि तिनसुकिया काफी भोजपुरी आबादी का घर है। बता दें कि हिंदी भाषी समुदाय में तिनसुकिया का बोलबाला है और पिछले चुनावों में कई राजनीतिक दलों ने हिंदी भाषी लोगों को टिकट दिया है।

मनोज तिवारी ने तिनसुकिया रैली में कहा कि  “खुले हाथों से, मैंने मतदाताओं से संजय किशन को वोट देने के लिए कहा। यह तिनसुकिया की मेरी दूसरी यात्रा है और यहां के लोग मुझे प्यार करते हैं। ” तिवारी ने भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के विकास और तिनसुकिया जिले में परिवर्तन के लंबे दावों के लिए जनता से वोट देने की अपील की है। मनोज तिवारी ने डिब्रूगढ़ में डिब्रूगढ़ के विधायक प्रशांत फुकन को बैठने के लिए भी प्रचार किया है।
 

राजद के उम्मीदवार तिनसुकिया निर्वाचन क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कारक हैं, तिवारी ने कहा कि "बिहार से लोग भाग गए RJD का कुशासन और भ्रष्टाचार महागठबंधन असम में काम नहीं करेगा ”। बता दें कि कांग्रेस के नेतृत्व वाले महागठबंधन में RJD से हीरा देवी को तिनसुकिया निर्वाचन क्षेत्र में उम्मीदवार के रूप में चुना गया है। किशन, असम के चाय राज्य जनजाति कल्याण मंत्री हैं, जो जनजाति जनजाति समुदाय से हैं, जबकि हीरा देवी भोजपुरी समुदाय से हैं।