आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 19 मार्च से असम में चुनाव प्रचार करने के लिए मैदान में उतरेंगे। 19 मार्च को असम में पहुंचने के बाद, राहुल गांधी पहले डिब्रूगढ़ में लाहोवाल कॉलेज का दौरा करेंगे और छात्रों के साथ बातचीत करेंगे। उसके बाद वह चबुआ में दिनजोय चाय की संपत्ति का दौरा करेंगे और चाय श्रमिकों के साथ बैठक करेंगे।

राहुल गांधी तिनसुकिया जिले के डूमडोमा में एक मेगा कांग्रेस रैली को भी संबोधित करेंगे। 20 मार्च को राहुल गांधी पूर्वी असम में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। सबसे पहले, कांग्रेस नेता मैरियानी में एक मेगा रैली को संबोधित करने के बाद में गोहपुर में एक और सार्वजनिक बैठक करेंगे। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी की असम की यह दूसरी यात्रा होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने राहुल गांधी ने असम की यात्रा के दौरान शिवसागर में एक रैली को संबोधित किया था जिसमें उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को कांग्रेस के मुख्य एजेंडे के रूप में रेखांकित किया था। सीएए के साथ चाय श्रमिकों और नौकरियों के लेकर कांग्रेस ने असमियाओं को 5 लिखित गांरटी दी थी।