रायजोर कार्यकर्ता और किसान नेता अखिल गोगोई की अगुवाई में एक नई-नवेली राजनीतिक पार्टी, ने असम विधानसभा 2021 के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। राजिर दल के कार्यकारी अध्यक्ष भस्को डी सैकिया ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान 17 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की है। पार्टी अध्यक्ष अखिल गोगोई शिवसागर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे, जबकि रूबुल दास राहा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, जो अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।


जीतुल डेका कमालपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे। हरेश्वर बर्मन रंगिया के लिए पार्टी के उम्मीदवार हैं जबकि दिलोवर बेगम चौधरी ने जमुनामुख सीट के लिए पार्टी के टिकट पर जीत हासिल की है। अन्य प्रत्याशी और निर्वाचन क्षेत्र जहां से वे आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, उनमें फनी तइयंग- जोनाई, दिबंज्योति फुकन- चबुआ, कवींद्र चेतिया फुकन- टेक, सहदुल इस्लाम चौधरी- उत्तर करीमगंज और जीबन बरुआ- बोकाखाट हैं। इसके अलावा, लोहित गोगोई महमोरा से लड़ेंगे, अनूप सैकिया बिहपुरिया से चुनाव लड़ेंगे।

मोहिनी मोहन लिगीरा ने मोरन सीट के लिए पार्टी का टिकट जीता है, अलक नाथ तेजपुर से, उमर अली अली दलपुर सीट से, नाज़रुल इस्लाम रूपाहीट और महबूब से चुनाव लड़ेंगे। मुक्ताब ढींग सीट के लिए रायजोर दल के उम्मीदवार हैं। असम विधानसभा चुनाव में, रायजोर दल केवल 18 उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगा। पहले चरण में, कुल 47 निर्वाचन क्षेत्रों में, रायजोर दल केवल 12 उम्मीदवारों को और दूसरे चरण में केवल 6 उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगा। भासको डी सैकिया ने कहा कि इन सभी सीटों पर उनके उम्मीदवार विजयी होंगे।