RTI कार्यकर्ता और किसान नेता अखिल गोगोई के नेतृत्व में एक नव-अस्थायी राजनीतिक दल, ने असम विधानसभा चुनाव 2021 के लिए अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है। कृषक मुक्ति संग्राम समिति (KMSS) द्वारा समर्थित रायजोर दल की तीसरी सूची में 8 उम्मीदवार शामिल हैं। 8 उम्मीदवार असम विधानसभा चुनाव के तीन अलग-अलग चरणों में विभिन्न विधानसभा सीटों के लिए चुनाव लड़ेंगे।


सूची के अनुसार, 6 उम्मीदवार, जिन्हें तीसरे चरण में चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट दिया गया है। 6 उम्मीदवार दिवस फुकन- गुवाहाटी पूर्व सीट, रसेल हुसैन- बरखेड़ी सीट, अशरफुल इस्लाम- जनिया सीट के लिए चुनाव लड़ेंगे। कमल कुमार मेधी, पूर्व KMSS नेता, जो कांग्रेस में शामिल हो गए और उन्होंने रायजोर दल में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ दी, वे बभनीपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे।



रायजोर दल में शामिल होने के बाद, मेधी ने घोषणा की थी कि यदि पार्टी की अनुमति है कि वह जालुकबारी निर्वाचन क्षेत्र से लड़ना पसंद करेंगे, जिसका प्रतिनिधित्व भाजपा नेता और शक्तिशाली मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा करते हैं। तीसरे चरण के लिए, अमीनुल हक को गोलपारा पूर्वी निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए रायजोर दल का टिकट दिया गया है और सुजन दास छपागुरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

पहले चरण के लिए, दिब्यजीत दत्ता को लाहोवाल निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट दिया गया और प्रबिन दास को डेरगांव निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिला है। दूसरे चरण के लिए, पंकज असोमिया के नाम की घोषणा कैलीगांव सीट के लिए टिकट दिया गया है। तीसरी सूची में, रायजोर दल के कार्यकारी अध्यक्षों भास्को डी सैकिया, कविंद्र चेतिया फुकन और जीतुल डेका द्वारा हस्ताक्षरित, बदलती राजनीतिक स्थिति को देखते हुए चबुआ निर्वाचन क्षेत्र की उम्मीदवारी को बदल दिया गया है। अब, जैसा कि पहले घोषित किया गया था, दिपंज्योति फुकन के बजाय, भाबेन बरुआ चबुआ विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे।