असम में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस लिया है। कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणा पत्र तैयार करने के लिए जनता से मदद मांगी है। पार्टी ने राज्य के लोगों से अपील की है कि वे कांग्रेस के घोषणा पत्र के लिए अपने सुझाव शॉर्ट वीडियो के जरिए हमारे पास भेजें। सबसे बढ़िया सुझाव को कांग्रेस पार्टी इनाम भी देगी। पार्टी के सांसद गौरव गोगोई ने यह जानकारी दी।

गोगोई ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र के लिए सबसे बेहतर सुझाव देने वाले को आईफोन इनाम के रूप में दिया जाएगा। इसके अलावा अन्य विजेताओं को भी नकद पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पार्टी का यह कदम दो सप्ताह से चल रहे असम बचाओ कैंपेन का हिस्सा है। गोगोई ने कहा कि इन वीडियोज के लिए एक नई वेबसाइट बनाई गई है। लोग इस पर अपने वीडियो और सुझाव भेज सकते हैं।

गोगोई ने कहा कि वीडियो और सुझावों की दैनिक रूप से जांच की जाएगी। जो सर्वश्रेष्ठ सुझाव होंगे, उन्हें आईफोन इनाम के रूप में दिया जाएगा। इसके अलावा अन्य सराहनीय सुझावों के लिए भी नकद पुरस्कार दिए जाएंगे। गोगोई ने कहा कि हम सभी से अमूल्य सुझाव देने की अफील करते हैं। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए सांसद ने कहा कि भगवा पार्टी असमिया लोगों के विवेक और आत्मसम्मान को खत्म करने की कोशिश कर रही है।

गोगोई ने कहा कि उन्हें इस विचार की प्रेरणा सीएए के खिलाफ आंदोलन से मिली, जब स्थानीय लोगों ने हिंसा के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे और पुलिस की ज्यादतियों का खुलासा किया था।