कांग्रेस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर पूर्वी असम के लखीमपुर में पार्टी के कार्यालयों पर हमला करने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया में एक लाइव सत्र में, लखीमपुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार जॉय प्रकाश दास ने भाजपा पर तेलही में कांग्रेस के पार्टी कार्यालयों पर बर्बरता का आरोप लगाया है। जय प्रकाश दास ने आगे आरोप लगाया कि अनियंत्रित भाजपा कार्यकर्ताओं ने तेलही में कांग्रेस समर्थकों को भी धमकाया है।


जॉय प्रकाश दास ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि “मैं चुनाव आयोग का ध्यान इस मामले में आकर्षित करना चाहूंगा, कि कांग्रेस समर्थकों को डराने के लिए भाजपा अपने गुंडा बल का इस्तेमाल कर रही है ”। दास ने सोशल मीडिया में अपने लाइव सत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तेलही में कांग्रेस कार्यालयों पर कथित हमले में नुकसान की को दर्शाया है।


लखीमपुर निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार जॉय प्रकाश दास ने बताया कि कांग्रेस का अभियान जॉय प्रकाश दास ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर के नदी क्षेत्रों में उन्हें परिवहन में लगे नाविकों को धमकाया है। दास ने सुबनसिरी नदी के तट पर सोशल मीडिया में अपने लाइव सत्र के दौरान यह आरोप लगाया। दास को सुबनसिरी नदी के तट पर "फंसे" रहना पड़ा, क्योंकि जिस नाव पर उन्हें सवार होना था, वह "भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हिरासत में लिया गया" था।