असम में होने वाले विधानसभा चुनाव की गहमागहमी तेज हो गई है। विपक्ष को जवाब देने कांग्रेस ने अपनी तैयारी तेज कर ली है। इसी कड़ी में अब राजस्थान कांग्रेस के यंग चेहरे की एंट्री असम में होने वाली है। अपनी ही पार्टी से बगावत करने वाले सचिन पायलट असम के चुनावी रण में कांग्रेस को मजबूत करने की कोशिश करेंगे। 28 मार्च यानी रविवार को सचिन असम के दौरे पर रहेंगे। पायलट कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी  सभा और रोड शो करेंगे।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, 28 मार्च को सुबह 11: 25 बजे विशेष विमान से सचिन पायलट  असम के सिलचर सिटी पहुंचेंगे। दोपहर 12 बजे कांग्रेस प्रत्याशी तमालकांति बनिक के समर्थन में पायलट चुनावी सभा को संबिधत करेंगे। 

पायलट दोपहर 1:30 बजे करीमगंज पहुंचेंगे। करीमगंज नॉर्थ के कांग्रेस प्रत्याशी कमलाख्या डे पुरकायस्थ के समर्थन में यहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2:10 बजे कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड-शो में सचिन पायलट शामिल होंगे।

राजस्थान में तीन सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर सत्ताधारी दल कांग्रेस (ने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने परिवार पर ही भरोसा जताया है। पार्टी ने दिवंगत विधायकों के परिवारजनों को टिकट दिए हैं। सुजानगढ से मनोज मेघवाल को प्रत्याशी 

मास्टर भंवरलाल मेघवाल के पुत्र हैं मनोज मेघवाल। सहाड़ा से गायत्री त्रिवेदी को टिकट, दिवंगत विधायक कैलाश त्रिवेदी की पत्नी हैं गायत्री त्रिवेदी। जबकि राजसमंद से तनसुख बोहरा को टिकट, तनसुख समाजसेवी और व्यवसायी हैं।