असम विधानसभा चुनाव के लिए तीन बार मैरियानी से कांग्रेस के विधायक, रूपज्योति कुर्मी और असम विधानसभा के पूर्व उपसभापति और तेओक के निवर्तमान अगप विधायक, रेणुपोमा राजखोवा ने जोरहाट में नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। डेरगांव के निवर्तमान एजीपी विधायक, भाबेंद्र नाथ भाराली भी उन 16 उम्मीदवारों में शामिल थे, जिन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था।

मरियानी सीट के लिए बीजेपी की उम्मीदवार रमानी तांती ने एजेपी के अलक घोष के साथ और असोम संग्रामि मनच के गोपाल घाटोवार ने टिटैबर एसडीओ (सिविल) कार्यालय परिसर में मरियानी के लिए अपने पर्चे दाखिल कर दिए हैं। बीजेपी की तितबर सीट के लिए, कांग्रेस उम्मीदवार भास्कर ज्योति बरूआ, AJP उम्मीदवार सेलेंद्र नाथ हजारिका और निर्दलीय दिलीप गोगोई ने टिटैबर एसडीओ (सिविल) कार्यालय परिसर में अपना पर्चा दाखिल किया है।

जोरहाट सीट के लिए, AJP उम्मीदवार निरोद चांगकोटी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। लोक जन शक्ति के रूबी नेग और निर्दलीय उम्मीदवार कविंद्र चेतिया फूकन ने टॉक निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपने पर्चे दाखिल किए हैं। एजेपी के आनंद चंद्र दास और निर्दलीय उम्मीदवार प्रबीन दास ने डेरगांव सीट के लिए अपना पर्चा दाखिल किया। जेल गए KMSS और रायजोर दल के नेता अखिल गोगोई के समर्थकों ने भी गोगोई की ओर से मरियानी सीट के लिए निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया हैं।