असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी (APCC) का एक प्रतिनिधिमंडल नई दिल्ली में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात करेगा। असम कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के असम के प्रभारी महासचिव जितेंद्र सिंह और एपीसीसी अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा करेंगे। यह जानकारी असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग की अध्यक्ष बोबीता शर्मा ने दी है।


एक बयान में, राज्य कांग्रेस नेता शर्मा ने कहा कि असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधिमंडल कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी से दोपहर 12 बजे उनके आवास पर 12, तुगलक लेन, नई दिल्ली में मुलाकात करेगा। प्रतिनिधिमंडल में असम के प्रभारी एआईसीसी सचिव और असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राणा गोस्वामी, कमलाख्य डे पुरक्यस्थ और जाकिर हुसैन सिकदर भी होंगे।

प्रतिनिधिमंडल के साथ असम कांग्रेस विधायक दल (एसीएलपी) के नेता और असम विधानसभा में विपक्ष के नेता देवव्रत सैकिया और एसीएलपी के उप नेता रकीबुल हुसैन भी होंगे। इसके अलावा, एपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद रिपुन बोरा, नगांव लोकसभा सांसद प्रद्युत बोरदोलोई, पूर्व केंद्रीय मंत्री रानी नारा, कलियाबोर के सांसद गौरव गोगोई, बारपेटा के सांसद अब्दुल खालिक और अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कहा।